सपना एवम कुसुम लता में होगी टक्कर, रेखा ने पर्चा वापस लिया

1 min read

 

गाजीपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव रोचक होता जा रहा है। मंगलवार को निर्दल प्रत्याशी रेखा भट्ट ने अपना पर्चा वापस ले लिया। अब भाजपा से सपना सिंह और सपा से कुसुम लता के बीच टक्कर होगी। अब देखना यह है कि 25 वर्षों से जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर काबिज सपा इस बार सीट को बचा पाती है या फिर यह भाजपा के खाते में जाती है।

मालूम को इस के बार के जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर जबरदस्त सियासी उठा-पटक चल रही है। बीते 26 जून को गहमा-गहमी के बीच कलेक्ट्रेट में भाजपा से सपना सिंह, सपा से कुसुम लता और निर्दल प्रत्याशी के रूप में रेखा भट्ट ने नामांकन किया था। जांच में सभी पर्चे वैध पाए गए थे। मंगलवार को पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर सपा की गोपनीय बैठक हुई।

इसमें इस चुनाव को लेकर राजनीतिक मंथन हुा। इसके बाद रेखा भट्ट में अपना पर्चा वापस ले लिया। राजनीतिक सूत्रों को माने तो सपा ने डमी प्रत्याशी के रूप में रेखा भट्ट का नामांकन करवाया था। पार्टी के नेताओं को आशंका थी कि सत्ताधारी पार्टी कही अपनी साजिश के तहत अधिकृत प्रत्याशी का पर्चा खारिज न करा दें।

अब भाजपा प्रत्याशी सपना सिंह और सपा प्रत्याशी कुसुम लता के बीच सीधी टक्कर होगी। अब देखना है कि कौन जीत का ताज पहनता है और किसे हार के मुंह देखना पड़ता है।

About Post Author

error: Content is protected !!