https://portalguruptsganjil2122.smpmuh36.sch.id/halaman/?tunnel=Ole777 https://lafrance-equipment.com https://brotherstruckingcompany.com/ https://clasesmagistralesonline.com/ https://aandrewharrisoncpa.com/ https://local-artists.org/ https://gaellelecourt.com/
विभीषण शरणागत एवं अंगद रावण संवाद की शानदार प्रस्तुति - बेबाक भारत II बेबाक भारत की बेबाक खबरें

विभीषण शरणागत एवं अंगद रावण संवाद की शानदार प्रस्तुति

1 min read

Karimuddinpur Ramleela Samiti :विभीषण शरणागत एवं अंगद रावण संवाद की शानदार प्रस्तुति

गाजीपुर जनपद की प्राचीनतम राम लीला समिति में से एक प्रमुख रामलीला समिति करीमुद्दीनपुर के कान्ति कला के भव्य मंच पर शनिवार की रात्रि में विभीषण शरणागत एवं अंगद रावण संवाद की खुबसूरत प्रस्तुति पात्रों के द्वारा की गई।

 

अंगद एवं रावण का बहुत ही जीवन्त अभिनय प्रस्तुत कर पात्रों ने दर्शको को तालियां बजाने को विवश कर दिया।दर्शकों के द्वारा पात्रों को पुरस्कृत भी किया गया।इस संवाद को उपस्थित दर्शको के द्वारा बहुत ही सराहा गया।रावण के द्वारा बुलाए जाने पर डायरेक्टर ओंकार नाथ राय ने अपने शायरी एवं गजल से कार्यक्रम में शमां बांध दिया।राम के अभिनय में जयप्रकाश राय के द्वारा राम,लव राय लक्ष्मण ,रावण राजेश कुमार राय, अश्विनी राय अंगद विभिषण का अभिनय जितेंद्र राय.भरत का अभिनय सिद्धांत राय के द्वारा किया गया।

इस कार्यक्रम में संयोजक अनिल कुमार राय, डायरेक्टर ओंकार नाथ राय,अनिल कुमार राय. डा दिनेश चन्द्र राय, व्यवस्थापक सुनील कुमार राय.अनिल राय. डा रामानन्द तिवारी, उमेश चन्द्र राय, डा सुबास ठाकुर अखिलेश चौरसिया, राजू पाण्डेय,महेश्वर पाण्डेय. हरेराम यादव, समेत सभी पात्र पदाधिकारी एवम दर्शक उपस्थित रहे।

About Post Author

Copyright © All rights reserved 2020 बेबाक भारत | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!