राजीव राय ने खोल दी मऊ के भाजपा नेता की पोल

1 min read

राजीव राय ने खोल दी मऊ के भाजपा नेता की पोल

सत्तारुढ़ दल के वरिष्ठ नेता ने सपा सचिव से दरोगा के तबादले का किया था अनुरोध

डा.एचएन सिंह पटले के स्वागत समारोह में विकास दूबे एनकाउंटर पर उठाया सवाल

टीवी चैनलों पर डिबेट में भाजपा सरकार के खिलाफ बेबाकी के साथ बात रखने वाले सपा सचिव राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय ने सोमवार को जिले के बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता की पोल खोल दी। उन्होंने नाम तो उजागर नहीं किया, लेकिन भाजपा नेता द्वारा उनसे किया गया अनुरोध जगजाहिर हो गया। उनके नाम न खोलने से सपा ही नहीं भाजपा के नेता-कार्यकर्ता भी आंकलन करने में जुट गये कि ऐसा कौन हो सकता है जो दरोगा का कोपागंज से ट्रांसफर कराने की सिफारिश राजीव राय से किया हो। उन्होंने गाड़ी पलटाने वालों का तख्ता पलटने के वक्तव्य से कानपुर में विकास दुबे के एनकाउन्टर पर सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया।

सही समय पर सही जगह आ गये डा.एचएन पटेल

शहर के आरएस पैलेस में भाजपा छोड़ सपा में आये डा.एचएन सिंह पटेल के स्वागत समारोह में राजीव राय ने सबसे पहले डा. एचएन सिंह पटेल को बधाई दिया। कहा कि देर आये दुरुस्त आये। दो साल से हमारी आपकी बात हो रही थी। फैसला नहीं ले पा रहे थे। खुशी की बात यह है कि ट्रेन छूटने से पहले, गाड़ी पलटने वालों का तख्ता पलटने से पहले आप सही जगह पर आ गये। आपका सम्मान हमारी जिम्मेदारी है।

गृहमंत्री, मुख्यमंत्री से लेकर डिप्टी सीएम का खोला चिट्ठा

राजीव राय ने आगे कहा कि आज यह बताने नहीं आया हूं कि महंगाई क्या है, अपराध क्या है, भ्रष्टाचार क्या है? मैं यह बताने आया हूं कि भाजपा में घुटन महसूस कर एचएन सिंह पटेल आपके परिवार में क्यों आये हैं? डा. पटेल पढ़े लिखे हैं। मुझे लगता है कि रात में सोते होंगे तो जरुर सोचते रहे होंगे कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में किस दल में फंसा था। जिस देश का गृहमंत्री तड़ीपार रहा हो। उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री आपराधिक धाराओं से लैस रहा हो। गृह राज्यमंत्री अपनी गाड़ी से किसानों को रौंद रहा हो, उस पार्टी में कोई बेहतरीन सोच वाला व्यक्ति रह ही नहीं सकता और जो रहता है, उस पर हम तरस खाते हैं।

व्हाट्सएप में मौजूद है बीजेपी नेता का मैसेज

समाजवादी पार्टी की सरकार होती है और आप पार्टी के किसी पदाधिकारी के पास चले गये होंगे तो अधिकारी को फोन कर देगा तो आपकी बात सुनी जाएगी। बीजेपी की औकात यह है कि यहां के वरिष्ठ नेता ने उनसे निवेदन किया कि कोपागंज के एक एसआइ का ट्रांसफर कोपागंज से रानीपुर करवा दीजिये। उन्होंने कहा कि प्रमाण के तौर पर उस बीजेपी नेता का मैसेज हमारे व्हाट्सएप में मौजूद है। सवाल खड़ा किया कि अरे भाई सरकार आपकी है। खाली गाड़ी पलटी जाएगी और किसान कुचले जाएंगे कि काम भी होगा।

एमएलसी चुनाव की अग्निपरीक्षा को करें पास

उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि 2022 में आपकी सरकार बनने जा रही है। 2022 से पहले हम लोगों की अग्निपरीक्षा मऊ-आजमगढ़ एमएलसी का चुनाव है। उन्हें भरोसा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबियों में शामिल निवर्तमान एमएलसी गुड्डू यादव सरकार बनी तो मंत्री बनेंगे। यह दिल के साफ हैं। सबके साथ रहते हैं। सम्मान देते हैं। उन्हें प्रचंड बहुमत से जिताकर यह संदेश दें कि योगी जी का सिंघासन डोलने लगे।

गोरक्षनाथ मंदिर में मांगा, योगी की मठ पर हो वापसी

राजीव राय ने कहा कि बीजेपी की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। धुंआ उठता है और बकवास करने वाले बकवास करना शुरु कर देते हैं। तख्ता पलट का धुंआ उठ चुका है। एक वाकये का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले दिनों मैं भी गोरखपुर में गोरक्षनाथ मंदिर गया था। वहां से निकलते समय पत्रकारों ने पूछा कि आप भी गोरक्षनाथ मंदिर आ गये। इरादे ठीक तो हैं न। उन्होंने जवाब दिया इरादे ठीक हैं। इसी मठ में योगी को बुलाना है। यहां यही मांगने आया हूं कि गोरक्षनाथ जी योगी को यहां बुला लें, प्रदेश चलाने के लिये अखिलेश काफी हैं।

About Post Author

error: Content is protected !!