लाकडाउन में भूखों को भोजन एवं राशन उपलब्ध करा रहे हैं समाजसेवी सत्येन्द्र यादव

1 min read

गाजीपुर जनपद के बाराचंवर व्लाक के विशुनपुरा निवासी युवा समाजसेवी सत्येंद्र यादव लाक डाउन में नित्य असहाय गरीब जरूरत मंद लोगों को खाद्य पदार्थ. लंच पैकेट का वितरण कर रहे है।सत्येंद्र यादव के द्वारा जिला पंचायत क्षेत्र बाराचंवर द्वितीय में गांव गांव में नित्य जाकर यह कार्य किया जा रहा है।

उन्होने बताया की इस लाकडाउन में सब लोग परेशान है।लेकिन सबसे ज्यादा दिक्कत का सामना गरीब एवं कमजोर वर्ग को करना पड रहा है।यैसे समय में मेरी कोशिश है की मै लाकडाउन में प्रभावित जरूरतमंद लोगों की सेवा कर सकूं।भूखे को भोजन उपलब्ध करा सकूं तो मुझे खुशी होगी और मै अपने को खुशनसीब समझूंगा।सत्येंद्र यादव ने कहा की इस लाकडाउन में सब लोग स्वास्थ्य मंत्रालय के गाईडलाईन का पालन करें।बेवजह बाहर न निकले।अगर बाहर निकले तो मास्क का उपयोग करें।रूमाल या गमछा का उपयोग करे।

सोशल डिस्टेंन्सिंग का पालन करें।समय समय पर अपने हाथ को साबून से साफ करते रहे।सत्येन्द्र यादव के द्वारा लाकडाउन में फंसे गैर जनपद के लोगों को जो कामुपुर में रूके है सभी दस परिवार एवं चकियां में आठ परिवार को खाद्यान्न के रूप में चावल.आटा.दाल.आलू.प्याज. तेल.मसाला नमक का वितरण किया गया।सभी लोगों ने सत्येंद्र यादव के प्रति आभार ब्यक्त किया।इस मौके पर सहयोगी के रूप में आलोक यादव. गोलू यादव. अमित गुप्ता. जितेंद्र यादव. राहुल गुप्ता. आफताब और नीरज यादव उपस्थित रहे।@विकास राय

About Post Author

Copyright © All rights reserved 2020 बेबाक भारत | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!