घोसी सांसद अतुल राय पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाने वाली युवती ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर लगाई आगएक युवती और पुरुष द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया।

1 min read

नई दिल्ली स्थित सुप्रीम कोर्ट के पास सोमवार को एक युवती और पुरुष द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। घटना के समय मौजूद अधिवक्‍ता और सुरक्षा कर्मी दोनों को नजदीक के अस्पताल में ले गए जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। चिकित्‍सकों के अनुसार युवती की हालत सबसे अधिक नाजुक है।

वहीं वारदात की जानकारी होने के बाद शिनाख्‍त हुई तो युवती के बलिया और युवक के वाराणसी के निवासी के तौर पर शिनाख्‍त हुई। इस बाबत स्‍थानीय पुलिस की ओर से बताया गया कि युवती ने घोसी सांसद पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इस बाबत आरोपित की ओर से भी युवती के स्वजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था, इसके बाद युवती और साथी युवक ने नई दिल्‍ली में हाई कोर्ट के करीब जाकर आग लगाकर जान देने की कोशिश की।उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में गेट नंबर डी से अंदर घुसने की कोशिश की थी, लेकिन पर्याप्त आइडी नहीं होने कारण सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बाहर ही रोक लिया। इसके बाद दोनों ने खुद को आग लगाकर जान देने की कोशिश की थी। घटना के बाद दोनों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया।वहां पर पुलिस को मौके से एक बोतल मिली जिससे आशंका जताई गई कि बोतल में ज्वलनशील पदार्थ दोनों साथ लेकर आए थे।

बलिया में युवती के घर गई पुलिस : दिल्ली सुप्रीम कोर्ट में हुए आत्मदाह को लेकर जिले में सनसनी फैल गई। नरहीं क्षेत्र के एक गांव की युवती द्वारा बसपा के घोसी सांसद अतुल राय के ऊपर आरोप लगाने के बाद से युवती गांव में नहीं रहती थी। स्‍थानीय पुलिस के अनुसार युवती पर वारंट भी जारी हो गया था। दिल्ली की घटना प्रकाश में आने के बाद थाना प्रभारी योगेंद्र बहादुर सिंह व कोरोन्टाडीह चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार सिंह युवती के घर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। जहां युवती की मां और भाई ही मिले उनसे पूछताछ के बाद पुलिस के आला अधिकारियों को परिवार के बारे में अवगत करा दिया गया है।

About Post Author

Copyright © All rights reserved 2020 बेबाक भारत | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!