https://portalguruptsganjil2122.smpmuh36.sch.id/halaman/?tunnel=Ole777 https://lafrance-equipment.com https://brotherstruckingcompany.com/ https://clasesmagistralesonline.com/ https://aandrewharrisoncpa.com/ https://local-artists.org/ https://gaellelecourt.com/
डॉक्टर प्रीति जैन ने सत्यदेव नर्सिंग एवं पैरामेडिकल के छात्र-छात्राओं से किया संवाद - बेबाक भारत II बेबाक भारत की बेबाक खबरें

डॉक्टर प्रीति जैन ने सत्यदेव नर्सिंग एवं पैरामेडिकल के छात्र-छात्राओं से किया संवाद

1 min read

डॉक्टर प्रीति जैन ने सत्यदेव नर्सिंग एवं पैरामेडिकल के छात्र-छात्राओं से किया संवाद

सत्यदेव नर्सिंग एवं पैरामेडिकल कॉलेज के प्रांगण में उपस्थित डॉक्टर प्रीति जैन गैस्ट्रोलॉजिस्ट, एमडी, एमएस, एमबीबीएस, फिजिशियन एवं अन्य विशेषज्ञ रोग जिन्होंने आज सत्यदेव नर्सिंग एवं पैरामेडिकल कॉलेज में बच्चों को हेल्थ से लेकर आंतरिक समस्याओं के बारे में तथा उनका निदान भी बताया । डॉक्टर प्रीति जैन ने सत्यदेव नर्सिंग एवं पैरामेडिकल के छात्र-छात्राओं को उनके मार्ग में आने वाली कठिनाई तथा अपने सपने को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत भविष्य में करने का नसीहत दिया।

 

उन्होंने कहा कि वह भी एक सामान्य परिवार से संबंधित है और जनपद गाजीपुर के इसी धरती से जुड़ी हैं फिर भी कड़ी मेहनत और लगन से उन्होंने एमबीबीएस, एमडी, डीएम, एवं जनरल फिजिशियन की डिग्री हासिल की । कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉ रामचंद्र दुबे ने सभी छात्र-छात्राओं को अपने कर्म के प्रति सजग रहने का सुझाव दिया। सत्यदेव ग्रुप आफ कॉलेजेस के काउंसलर दिग्विजय उपाध्याय ने सभी सत्यदेव नर्सिंग एवं पैरामेडिकल कॉलेज परिवार को शुभकामनाएं दी। सत्यदेव इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाचार्य चंद्रसेन तिवारी ने उपस्थित सभी अतिथि गण का स्वागत करते हुए छात्र-छात्राओं को अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए एक ईमानदारपूर्ण कोशिश करने के लिए प्रेरित किया।

साथ ही इतना सुंदर, ज्ञानवर्धक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए सत्यदेव नर्सिंग एवं पैरामेडिकल कॉलेज के व्यवस्थापक मिलन दुबे तथा प्रधानाचार्य राजकुमार त्यागी को धन्यवाद दिए । अंत में उन्होंने सभी उपस्थित अतिथिगण का सत्यदेव कॉलेज ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेस परिवार की तरफ से आभार व्यक्त किया । उत्कृष्ट संचालन का कार्य सीसीए कोऑर्डिनेटर शिवांगी सिंह ने किया।

About Post Author

Copyright © All rights reserved 2020 बेबाक भारत | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!