https://uaeembassy-newdelhi.com/ https://lafrance-equipment.com https://brotherstruckingcompany.com/ https://ukk7.smpmuh36.sch.id/ https://pts8genap2122.smpmuh36.sch.id/ https://clasesmagistralesonline.com/ https://aandrewharrisoncpa.com/ https://local-artists.org/ https://gaellelecourt.com/
आगामी त्योहार को लेकर करीमुद्दीनपुर थाने में की गई शांति समिति की बैठक - बेबाक भारत II बेबाक भारत की बेबाक खबरें

आगामी त्योहार को लेकर करीमुद्दीनपुर थाने में की गई शांति समिति की बैठक

1 min read

आगामी त्योहार को लेकर करीमुद्दीनपुर थाने में की गई शांति समिति की बैठक

गाजीपुर जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना परिसर में आगामी गंगा दशहरा एवं बकरीद आदि त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।इस बैठक में उप जिलाधिकारी मुहम्मदाबाद मनोज कुमार पाठक,क्षेत्राधिकारी अतर सिंह मुहम्मदाबाद अतर सिंह उपस्थित रहे। इस मौके पर उप जिलाधिकारी मुहम्मदाबाद मनोज कुमार पाठक ने कहा कि बकरीद के त्योहार पर प्रतिबंधित पशुओं की इस क्षेत्र में कुर्बानी सार्वजनिक नहीं होगी। यह कार्य अपने घरों में करें ताकि किसी को भावनात्मक चोट न पहुंचे। यदि कोई व्यक्ति ऐसा कार्य करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

उन्होंने कहा की अपसिस्टों को सही जगह पर गड्ढे में दबा दें। बैठक में व्यापारियों एवं ग्राम प्रधानों सहित मुस्लिम समुदाय के लोगों बुद्धिजीवी, गणमान्य एवं जनप्रतिनिधियों से बकरीद पर्व के दौरान क्षेत्र में शांति और सद्भाव के वातावरण में पर्व मनाने की अपील की गई।इस मौके पर क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद अतर सिंह ने कहा कि आयोजित होने वाले बकरीद पर्व के अवसर ईदगाह में विशेष नमाज अदा करेंगे। नमाज किसी भी सार्वजनिक जगह पर नहीं होगा।उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान क्षेत्र में अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्ती से निपटा जायेगा । उन्होंने कहा सोशल मीडिया, फेसबुक, व्हाट्सएप अन्य किसी सोशल साइट पर भ्रामक फोटो या वीडियो डालने वालेे व्यक्ति पर सख्त कानूनी कार्यवाई की जायेगी। उन्होंने लोगों से आपसी भाईचारे और प्रेम के साथ पर्व मनाने के साथ प्रशासन को सहयोग करने की अपील की । सभी का स्वागत थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर प्रदीप कुमार सिंह के द्वारा किया गया।


इस बैठक में चौंकी प्रभारी असावर, प्रधान प्रतिनिधि करीमुद्दीन पुर फैयाज अहमद,ग्राम प्रधान ताजपुर सरल राजभर, अखिलेश प्रधान,अमर नाथ प्रधान,नईम प्रधान,अवधेश प्रधान डेहमा, प्रधान तरवाडीह अभिमन्यु यादव, बब्बन यादव बीबीपुर, पूर्व प्रधान लाल जी यादव समेत क्षेत्र के प्रधान एवं गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

About Post Author

Copyright © All rights reserved 2020 बेबाक भारत | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!