ole777 https://login.gardapangan.org/ https://uaeembassy-newdelhi.com/ https://lafrance-equipment.com https://brotherstruckingcompany.com/ https://pts8genap2122.smpmuh36.sch.id/ https://pts9ganjil2122.smpmuh36.sch.id/ https://ukk7.smpmuh36.sch.id/ https://jdih.hsu.go.id/csslogin/css/ https://777olepedia.com/ https://local-artists.org/ https://id.alpharic.com/
योगी राज मे मरदह पुलिस दबंगो के सामने हो गयी है बेबस- बेबाक भारत - बेबाक भारत II बेबाक भारत की बेबाक खबरें

योगी राज मे मरदह पुलिस दबंगो के सामने हो गयी है बेबस- बेबाक भारत

1 min read

 

गाज़ीपुर-मरदह: पांच दिन से रामजन्म शर्मा का परिवार रास्ते के अभाव मे अपने घर से बाहर नही निकल रहा है. दबंगों की दबंगई के आगे सब बौने नजर आ रहे हैं।

मामला मरदह थाना क्षेत्र अंतर्गत घरिहा (चनखरा) का है। चनखरा निवासी रामजन्म शर्मा का उन्ही के पटीदार लोगों ने रास्ता बन्द कर दिया है और अब हालात ये है कि घर से निकलने के लिए अन्य दूसरा मार्ग नहीं है।

स्थानीय प्रशासन से सहायता न मिलते देख पीड़ित ने डीएम व सीएम से गुहार लगाई है। पीड़ित का कहना है कि 16 जुलाई को दीनानाथ व शमशेर, लल्लन पुत्रगण स्वर्गीय विंध्याचल, कृष्णा धर्मेंद्र पुत्रगण लल्लन शर्मा, विजयी शर्मा पुत्र मुसाफिर शर्मा साकिन घरिहाँ, थाना-मरदह, जिला गाजीपुर के निवासी है हाथ में लाठी, डंडा व धारदार हथियार के साथ एक साथ गोलबंद होकर रास्ता बन्द कर दिए।

जो रास्ता दरवाजे से होकर खड़ंजे पर जाता था उसको ईट बालू सीमेंट से दीवार बनाकर बन्द कर दिए तथा नाली जो घर से खड़ंजे के पास वाली नाली में गिरता है उसकी पाइप उखाड़ कर फेंक दिए।

पीड़ित ने मौके पर पहुंचकर उन लोगों को मना किया तो वे लोग भद्दी-भद्दी गाली गुप्ता व जान से मार देने की धमकी देते हुए यह कहने लगे के यहां से भाग जाओ नहीं तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार वालों को जान से मार देंगे।

जब हमने स्थानीय पुलिस चौकी इंचार्ज मटेहू कुलदीप शर्मा से इस मामले में बात की तो उन्होंने इस मामले पर कुछ भी कार्यवाही करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस बेबस है जब सक्षम अधिकारी आएंगे और मारपीट होगी, शांति व्यवस्था बिगड़ेगी तभी हम जाएंगे। दोनों पक्ष मनबढ़ किस्म के है।

सवाल ये है कि क्या पुलिस प्रशासन इतना बेबस है कि किसी को आने जाने के रास्ते के बन्द होने के बाद आने जाने के लिए रास्ता तक नहीं दिला सकता? ऐसे ही कब तक घर के अंदर लोग रहेंगे?

About Post Author

Copyright © All rights reserved 2020 बेबाक भारत | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!